Saturday , October 5 2024
Breaking News

सनी लियोनी से मिया खलीफा तक, बोल्डनेस में साउथ एक्ट्रेस ने इन्हें भी छोड़ा पीछे

 

Aabha Paul Bikini Photoshoot: ‘गंदी बात’ और ‘कामसूत्र’ जैसी वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) साउथ इंडस्ट्री में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्हें तमिल फिल्म ‘टेस्ट’ में दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिराते हुए देखा गया था. आभा फिल्मों में तो दर्शकों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती ही हैं साथ ही रियल लाइफ में भी वो किसी से कम नहीं हैं.

34 साल की अभिनेत्री आभा पॉल (Aabha Paul) तमिल फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं, लेकिन ओटीटी पर बोल्ड अदाओं को दिखाने की सीमा पार करने की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सिंजलिंग अदाओं से कहर ढाती हैं. अब उन्होंने बाथरूम में कहर बरपाया है.

आभा बोल्डनेस के मामले में मिया खलीफा और सनी लियोनी तक को मात देती हैं. उन्होंने तो बोल्डनेस की हदें ही पार कर दी है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को बाथरूम में कपड़े उतारकर बिकिनी में पोज देते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि आभा ने मल्टी कलर की बिकिनी पहनकर पोज दिए हैं. उन्होंने आंखों में काजल लगाया है, जो कि हाइलाइट्स हैं. फोटोज में उनका सिजलिंग लुक देख फैंस भी बेकरार हो गए हैं.

फैंस को तो आभा पॉल का बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है. लेकिन, कुछ नेटिजन्स को ये नहीं भा रहा है और वो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ भद्दे कमेंट्स भी देखने के लिए मिल जाएंगे. कई तो कह रहे हैं कि वो तो जान ही ले लेंगी.

आपको बता दें कि आभा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साथ कई बार तो वो भारतीय परिधान साड़ी में भी अपना सादगी भरा लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

साउथ एक्ट्रेस आभा को हिंदी फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में काम किया है. इसे 2013 में रिलीज किया गया था. इसके अलावा वो ‘गंदी बात’ जैसी बोल्ड वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में अब लोगों को उनके अगले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है. (Photos- Aabha Paul Instagram)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page