Saturday , October 5 2024
Breaking News

UP Nikay Chunav 2023: कानून को व्हीलचेयर पर लाने वाले, आज खुद उस पर बैठे हैं… मऊ में CM योगी का मुख़्तार पर निशाना

हाइलाइट्स

CM योगी ने माफिया मुख़्तार अंसारी का नाम लिए बिना तीखा हमला किया
आज वो खुद व्हील चेयर में पड़े हुए है और सांस लेने के लिए तड़प रहे हैं

रिपोर्ट: अभिषेक राय

मऊ. यूपी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में मुख्यमंत्री ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे  हैं. बुधवार को मुख्यमंत्री जनपद मऊ में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे. इस दैरान उन्होंने माफिया मुख़्तार अंसारी का नाम लिए बिना तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि जो लोग पर्व-त्योहार में उपद्रव पैदा करके यहां की कानून-व्यवस्था को व्हील चेयर पर लाने का काम करते थे, आज वे स्वयं व्हीलचेयर में पड़े हुए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा, “जिस मऊ जनपद की पहचान साहित्यकारों, क्रांतिकारियों से थी, विकास की प्रगतिशील सोच के साथ राष्ट्रवाद की अलख जगाने वाली जो धरती थी, इस क्रांति की भूमि पर बुआ-बबुआ की पार्टियों ने कर्फ्यू लगवाने का काम किया.”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि युवाओं के हाथों में कलम की जगह उन्हें दंगाई बनाकर अराजकता पैदा करने का लाइसेंस इन लोगों के द्वारा दिया गया था. और देखते ही देखते मऊ जैसे प्रगतिशील जनपद अपनी पहचान के लिए मोहताज हो गया. याद कीजिए जो लोग पर्व और त्योहारों में उपद्रव पैदा करके यहां की कानून-व्यवस्था को व्हील चेयर में लाने का काम करते थे, आज वो खुद व्हील चेयर में पड़े हुए है और सांस लेने के लिए तड़प रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ये वही जनपद है जहां, रामलीना के आयोजन को प्रतिबंधित किया था. ये वही जनपद है जहां बारी-बारी से सपा और बसपा इन पेशेवर अपराधियों को अपने साथ लेकर आरजकता पैदा करने की खुली छूट दिया करते थे, पर जब डबल इंजन की सरकार आई तब से वो लोग व्हीलचेयर पर हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: CM Yogi Adityanath, Mau news, UP Nagar Nikay Chunav

FIRST PUBLISHED : May 03, 2023, 16:06 IST

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page