Saturday , October 5 2024
Breaking News

पानी को लेकर हुई मारपीट महिलाएं सहित आधा दर्जन घायल

प्रीती तिवारी

रायबरेली। पानी लेने की बात को लेकर आधा दर्जन लोगों ने महिलाओं सहित 5 लोगों की लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर डाली। घायल अवस्था में सभी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ित परिवार जब शिकायत पत्र लेकर थाने गया तो दरोगा ने एप्लीकेशन फाड़ दी और भद्दी भद्दी गालियां देकर थाने से भगा दिया।

मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के गाँव पूरे छेदा खान का है। अस्पताल में घायलों को लेकर उपचार के लिये पहुंचे मो. हफीज खान ने बताया कि उनका लड़का बकरी चराने गया हुआ था। पानी पीने के लिये बोतल भरने की बात को लेकर उनके लड़कों का कुछ लोगों से विवाद हो गया। जिसमे उनके दो लड़कों की पिटाई कर दी गई। उसके बाद आज फिर 6 लोग मो. मोईन, मो. असलम, सोहराब मो. अरमान, मो. सलीम व मो नाइस लाठी डंडे से लैस होकर आए और उनके परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में दो महिलाओं सहित 5 लोगों को चोट आई। जिसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिये अमावा सीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मो. फरीद ने बताया कि गाँव के ही 6 लोगों ने पानी देने की बात पर मारपीट कर डाली। जब वह शिकायत लेकर थाने गए तो दरोगा ने शिकायत पत्र फाड़ दिया और गाली गलौच करके भगा दिया।

वहीं मामले में ईएमओ डॉ सौम्या वर्मा ने बताया कि मिल एरिया थाना क्षेत्र से चार लोग घायल अवस्था में लाये गए थे। गांव में आपसी रंजिश के कारण लड़ाई बताई गई है। उनका प्राथमिक उपचार करके भर्ती कर दिया गया है। इसमें एक पेशेंट के सिर में चोट आई है जिसका सिटी स्कैन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page